home

शनिवार, 31 जनवरी 2015

hindi jokes daily jokes हिंदी जोक्स

  
  • Brainless: बीवी की कब्र पर पंखे से हवा कर रहा था और...

    Brainless: बीवी की कब्र पर पंखे से हवा कर रहा था और...
    Husband Wife
    एक टीचर बच्चों को अच्छी आदतों के बारे में बता रही थीं। उन्होंने मोनू से पूछा, 'अगर गलती से तुम्हारा पैर एक वृद्ध महिला के पैर पर पड़ गया तो क्या करोगे?'  मोनू: सॉरी बोलूंगा मैडम।  टीचर: बहुत अच्छा। अब अगर वह खुश होकर तुम्हें चॉकलेट दे तो फिर क्या करोगे?  बच्चा (तपाक से) : दूसरे पैर पर चढ़ जाऊंगा, ताकि एक और चॉकलेट मिले।  ***  मंगलू अपनी बीवी की कब्र पर पंखे से हवा कर रहा था और जोर-जोर से रोए जा रहा था। किसी ने पूछा, 'इतना क्यों रो रहे हो? बहुत ज्यादा प्यार करते थे क्या?'    मंगलू बोला, 'अरे काहे का प्यार! बीवी कह गई थी मेरी कब्र की मिट्टी सूखने के बाद ही दूसरी शादी करना। पता नहीं कौन साला रोज दो बाल्टी पानी डाल जाता है?'    - शिवम तिवारी, ग्वालियर  Collapse
    Share on facebook
  • Poetic Satire: न आदमी, न कुत्ता...

    Poetic Satire: न आदमी, न कुत्ता...
    Other Jokes
    घर में कुत्ते घुसें  इसलिए मेरे पड़ोसी ने  एक आदमी रख छोड़ा!  और घर में आदमी घुसें  इसलिए दूसरे ने एक कुत्ता रख छोड़ा!  मैं आदमी रख पाया कुत्ता, ... Expand
    Share on facebook
  • Yes, It's Silly: पकाऊ चौका

    Other Jokes
    गोलू: आज मैडम ने एक सवाल पूछा जिसका जवाब सिर्फ मुझे ही पता था।    पिता: अरे वाह मेरे प्यारे बेटे, क्या सवाल था?    गोलू: सवाल था, उनकी टेबल की दराज... Expand
    Share on facebook
  • हर इंसान इतना बुरा नहीं होता जितना पैन कार्ड और आधार कार्ड में दिखता है

    हर इंसान इतना बुरा नहीं होता जितना पैन कार्ड और आधार कार्ड में दिखता है
    Other Jokes
    हमेशा 2 बातें याद रखना . . . पहली बात- हर इंसान इतना बुरा नहीं होता जितना पैन कार्ड और आधार कार्ड में दिखता है.. . . दूसरी बात-इतना अच्छा भी नहीं होता.. जितना... Expand
    Share on facebook
  • Poetic Fun: पति-पत्नी और वॉट्सएप, कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है

    Poetic Fun: पति-पत्नी और वॉट्सएप, कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है
    Husband Wife
    कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है, कि आदमी अपनी मुसीबतें खुद अपने ही हाथ बनाता है। पहले दोस्तों ने लाख समझाया फिर भी कर ली हमने शादी, और अब मोबाइल में... Expand

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें