home

गुरुवार, 19 फ़रवरी 2015

भोजपुरी बोलने वाला तोता

बहन की फ्रेंड
बहन होती ही
भाई का फ़्रेंड भाई होता है
तो वाईफ की फ़्रेंड
वाइफ क्यों नहीं होती?
जागो ग्राहक जागो और दूसरे की बीवी लेकर भागो.




भोजपुरी बोलने वाला तोता

शेयर करें
एक चिड़ियाघर में एक तोते के पिंजड़े के बाहर लिखा था- 'इंग्लिश, हिंदी और भोजपुरी बोलने वाला तोता।'

इसमें कितनी सचाई है, यह जानने के लिए एक आदमी ने टेस्ट किया।

आदमी तोते से (इंग्लिश में)- हू आर यू ?
तोता- आई एम पैरट।

आदमी (हिंदी में) - तुम कौन हो?
तोता - मैं एक तोता हूं। जवाब सुनकर आदमी बड़ा खुश हुआ।

आदमी (भोजपुरी में) - तू के हय?
तोता - तोहरे बाप, ई एकई बतीया चार बेरी पुछत हउवे सारे, पटक के लतिया देब।




तुम्हारे पास कितनी बिल्लियां?

सेठ जी की बिल्ली
सेठ जी की बिल्ली
शेयर करें
टीचर: यदि मैं तुम्हें 2 बिल्लियां, और 2 बिल्लियां, और 2 बिल्लियां दूं तो तुम्हारे पास कितनी बिल्लियां होंगी?

स्टूडेंट: 7

टीचर: यदि मैं तुम्हें 3 सेब, और 3 सेब दूं तो कितने सेब हुए?

स्टूडेंट: 6

टीचर: यदि मैं तुम्हें 3 बिल्लियां, और 3 बिल्लियां दूं तो कितनी होंगी?

स्टूडेंट: 7

टीचर: उफ्फ, बेवकूफ कहीं के, ये बिल्लियां तुम्हारे पास हर बार 7 कैसे हो जाती हैं?

स्टूडेंट: क्योंकि मेरे घर पर एक बिल्ली ऑलरेडी है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें